देहरादूनस्वास्थ्य

टीम वारियर्स उत्तराखंड व रेड क्रॉस सोसाइटी ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया!

देवभूमि जे के न्यूज़!
आज टीम वारियर्स उत्तराखंड व रेड क्रॉस सोसाइटी जनपद देहरादून द्वारा नेशविला रोड स्थित नीलकंठ विहार में राजकीय सरकारी अस्पताल के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

रक्तदान शिविर का शुभारंभ रेड क्रॉस सोसाइटी की जनपद सचिव पार्वती पांडे व टीम वारियर्स के सचिव प्रकाश गुसाईं ने किया । पार्वती पांडे ने थालेसमिया बीमारी से अवगत करवाया साथ ही टीम वारियर्स की तारीफ करते हुए वारियर्स द्वारा किये हुए कार्यों से अवगत करवाया । रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में रेड क्रॉस सोसाइटी के महासचिव डॉ एम०एस अंसारी व टीम वारियर्स उत्तराखंड के संस्थापक शिवम बहुगुणा मौजूद रहे । टीम वारियर्स संस्थापक शिवम बहुगुणा ने कोरोना वायरस को विपत्तिकाल बताते हुए कोरोना से बचाव के उपाय से अवगत करवाया । कार्यक्रम की मुख्य भूमिका के रूप में लक्ष्मण नेगी,श्रवण कुमार राजोरिया,निखिल कुमार,अनूप कुमार,दिनेश नेगी आदि उपस्थित रहे। रक्तदान शिविर में टीम वारियर्स उत्तराखंड के मुख्य पद अधिकारियों के रूप में अभिषेक त्रिपाठी ने कहा कि इस वैश्विक महामारी में लगातार लोग बीमार पड़ रहे हैं और इस समय खून की नितांत आवश्यकता है। जिसकी पूर्ति के लिए आज यह कैंप लगाया गया आगे भी भविष्य में इस तरह के कैंप लगाकर हम रक्तदान करवाएंगे और इस वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का डटकर मुकाबला करेंगे।
साथ में मनीष नेगी,रस्टी सिंह राहुल बहुगुणा उपस्थित थे!

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

32 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close