क्राइम

*मुलाकात के दौरान बार-बार प्रेमिका का बज रहा था मोबाइल, गुस्से में हत्या कर प्रेमी हो गया फरार*

देवभूमि जे के न्यूज़।
प्रेमी के घर पर मुलाकात के लिए प्रेमिका पहुंची हुई थी. इस दौरान दोनों बात कर रहे थे. लेकिन इस बीच किसी शख्स का बार-बार प्रेमिका के मोबाइल पर कॉल आ रहा था. वह बात करने के बदले कॉल काट दे रही थी. प्रेमिका से पूछा कि किसका कॉल आ रहा है तो वह जवाब नहीं. जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका का मर्डर कर फरार हो गया है. यह घटना दिल्ली की है.

बेड के अंदर छिपा दिया शव

गिरफ्तार प्रेमी ने बताया कि उसे प्रेमिका पर शक होता था. जब उसने मोबाइल लिया और पासवर्ड बताने के लिए बोला तो वह नहीं बताई. जिससे गुस्सा और भड़क गया. हत्या कर उसके शव को बेड़ में छिपाकर भाग गया. दिल्ली से वह स्कूटी से ही वह लखनऊ भाग गया. फिर यहां से अपनी असम की रहने वाली प्रेमिका के पास पहुंच गया.

दूसरी प्रेमिका ने कराया गिरफ्तार

आरोपी सतीश जब अब अपनी दूसरी प्रेमिका के पास असम पहुंचा. इससे पहले ही प्रेमिका से पुलिस ने संपर्क कर पूरी बात बताई. जिसके बाद जैसे ही वह प्रेमिका के पास पहुंचा तो प्रेमिका ने बाथरूम में जाकर पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने आरोपी को असम से डिब्रूगढ़ से गिरफ्तार कर लिया. यहां से वह मेघालय फरार होने वाला था. शादीशुदा सतीश का दिल्ली की रहने वाली प्रेमिका के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसके कमरे पर मिलने के लिए प्रेमिका आती थी. इसके साथ ही आरोपी की एक प्रेमिका असम में रहती थी.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close