UNCATEGORIZED

*ऋषिकेश- मुख्यमंत्री राहत कोष के एक लाख 55 हजार रुपए के चैक वित्त मंत्री ने किए वितरित*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 25 मार्च 2023 –

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के 12 जरूरतमंद लोगों को मुख्यमंत्री राहत कोष के एक लाख 55 हजार रुपए के चैक वितरित किये।

बैराज रोड स्थित कैम्प कार्यालय में मंत्री डॉ अग्रवाल ने बताया कि पूर्व में विधानसभा अध्यक्ष के कार्यकाल के दौरान हजारों जरूरतमंद लोगों को आर्थिक सहायता के चैक वितरित किये गए। उन्होंने बताया कि सरकार अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक कि लिए कार्य कर रही है।

डॉ अग्रवाल ने बताया कि उनकी ओर से सदैव जरूरतमंद लोगों की मदद की जाती रही है। ऋषिकेश की जनता के साथ सदैव खड़े हैं, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में निर्धन वर्ग की समस्याओं का निस्तारण किया जा रहा है।

इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के 12 जरूरतमंद लोगों को मुख्यमंत्री राहत कोष के 1 लाख 55 हजार रुपए के चैक वितरित किये।

इस मौके पर तहसीलदार अमृता शर्मा, भाजपा नेता मनोज जखमोला, प्रधान सागर गिरी, पार्षद रीना शर्मा, सोनिया कश्यप, राजकुमारी, वीरा देवी, बबली, रेखा देवी, रवींद्र कुमार, रोशनी देवी, हिमा देवी, पूनम देवी, विजय लक्ष्मी, कल्पना, शिवराज आदि उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close