UNCATEGORIZEDउत्तराखण्डऋषिकेशशहर में खास

*ऋषिकेश- यूनियन बैंक ने की लोगों से चाय पर चर्चा- गोल्ड लोन एवं यूनियन बैंक की योजनाओं को किया साझा*

देवभूमि जे के न्यूज़ 24 जनवरी 2023

ऋषिकेश- आज यूनियन बैंक ऋषिकेश शाखा एवं मुनि की रेती शाखा द्वारा नगर निगम ऋषिकेश में चाय पे चर्चा का आयोजन किया गया! कार्यक्रम में यूनियन बैंक द्वारा ग्राहकों को बैंक द्वारा दी जा रही सुविधाओं के विषय में विस्तार से बताया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधान कार्यालय यूनियन बैंक से मुख्य अतिथि के रूप में DGM Strategy सुनील जेदली, क्षेत्रीय प्रबंधक लोकनाथ साहू, विवेक छाबड़ा उपाध्यक्ष एसयूवी लाइफ इंश्योरेंस ने कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

कार्यकर्म का शुभारंभ शिवानी कन्नौजिया शाखा प्रबंधक ऋषिकेश, व मुनि की रेती शाखा प्रबंधक हरीश नौटियाल द्वारा अतिथियों को बुके देकर एवं शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया। सुनील जेदली ने उपस्थित लोगों को यूनियन बैंक कि योजनाओं के विभिन्न योजनाओं को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि विगत वर्षो में, बैंक ने एक टेक्नो-सेवी बैंक होने की ख्याति अर्जित की है और आधुनिक बैंकिंग विचारधारा वाले सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में एक अग्रणी बैंक है। यह 2002 में कोर बैंकिंग सॉल्यूशन आरंभ करने वाला एक अग्रणी बैंक है। इस सॉल्यूशन के अंतर्गत बैंक की सभी शाखाएं और 1135 एटीएम, सभी कोर बैकिंग ग्राहकों चाहे वे व्यक्ति हों या कार्पोरेट, ऑन-लाइन टेलीबैंकिंग सुविधा के साथ जुड़े हुए हैं। इसके अलावा, हमारी बहुपयोगी इंटरनेट बैंकिंग सेवा ग्राहकों को उनके खातों से संबंधित व्यापक सूचनाएं एवं बैंकिंग के विभिन्न पहलुओं की जानकारी प्रदान करती है। हमारी नियमित बैंकिंग सेवाओं के अतिरिक्त, नकदी प्रबंधन सेवाएं, बीमा, म्युचुअल फंडों और डीमैट जैसी अन्य मूल्य-वर्धित सेवाएं भी ग्राहक प्राप्त कर सकते हैं।

क्षेत्रीय प्रबंधक लोकनाथ साहू ने उपस्थित लोगों को बताया कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया गोल्ड लोन की सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक इसकी सस्ती ब्याज दरें हैं, जिसके कारण आपको पुनर्भुगतान में कोई समस्या नहीं आती है। जैसे ही आप अपने गिरवी रखे हुए सोने के गहनों या बैंक में ढाले गए सोने के सिक्कों के बदले ऋण राशि प्राप्त करते हैं, ऋणदाता को कम ऋण जोखिम का सामना करना पड़ता है, इसलिए उसे स्वर्ण ऋण पर ब्याज दरों को कम करने का अवसर मिलता है । कम ब्याज दरों का मतलब केवल एक चीज है – कम चुकौती राशि। इसीलिए किसी भी प्रकार के ऋण का चयन करते समय देखने के लिए ब्याज दर सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है।यूनियन बैंक ऑफ इंडिया गोल्ड लोन की ब्याज दरें 9.40% से 10.15% प्रति वर्ष तक होती हैं। अंतिम ऋण राशि सोने के मूल्य और आपकी समग्र प्रोफ़ाइल पर निर्भर करेगी। आज ही अपने जरुरत के अनुसार आप यूनियन बैंक के नज़दीकी शाखा में जाकर अपनी जरूरतों के अनुसार बैंक की योजनाओं का लाभ उठाएं।

इस अवसर पर ऋषिकेश यूनियन बैंक की शाखा प्रबंधक शिवानी कनौजिया, हरीश नौटियाल, शरद मिश्रा, निशांक, पवन सहित अन्य लोग मौजूद थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close