Breaking NewsUNCATEGORIZEDअजब-गजब!अपराध

*महंगी कार बेचने के नाम पर केंद्रीय मंत्री के बेटे से ठग लिए लाखों रुपए*

डेस्क- केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के पुत्र अर्जित शाश्वत चौबे के साथ धोखधड़ी का मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद का कस्टम इंस्पेक्टर राहुल कुमार के रूप में परिचय दिया था। आरोपी ने गाड़ियों की नीलामी की बात कहकर डीएसपी से बात कराई और फार्च्यूनर गाड़ी पसंद कराने के बाद रजिस्ट्रेशन के नाम पर 14 प्रतिशत राशि खाते में मंगवाकर चूना लगा दिया।

जानकारी के अनुसार, मामले में धोखाधड़ी होने का अंदाजा मंत्री पुत्र अर्जित को तब लगा, जब सात जनवरी को गाड़ी और गाड़ी के दस्तावेज ट्रांसफर के कागजात लेकर आने की बात कहकर आरोपी शख्स ना तो भागलपुर पहुंचा और ना ही फोन किया। मंत्री पुत्र अर्जित के फोन करने पर काल भी रिसीव नहीं किया। ठगे जाने का भान होते ही मंत्री पुत्र ने सजौर थाने में धोखाधड़ी समेत अन्य आरोप में केस दर्ज करा दिया है।

दर्ज केस में अर्जित शाश्वत चौबे ने कस्टम विभाग की तरफ से जब्त गाड़ी की नीलामी को लेकर रजिस्ट्रेशन के नाम पर 14 प्रतिशत राशि कुल आठ लाख 29 हजार दो सौ रुपये आरोपी के खाते में भेजी थी। यह राशि उन्होंने स्वयं के और अपने 3 सहयोगियों के खाते के माध्यम से भेजी थी। इस संबंध में उन्होंने थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा को साक्ष्य भी सौंपे हैं। मंत्री पुत्र अर्जित ने घटना की जानकारी एसएसपी, विधि-व्यवस्था डीएसपी समेत अन्य वरीय पुलिस अधिकारियों को भी दी है। अधिकारियों को मंत्री पुत्र ने जानकारी दी है कि धोखाधड़ी करने वाले आरोपी ने रकम वापस मांगने पर फोन पर गाली-गलौज की और पैसा भूल जाने की बात कहकर जान से मार देने की धमकी भी दी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close