Breaking News

*ऋषिकेश- महिला आयोग की अध्यक्षा कुसुम कंडवाल ने जिंदा नवजात शिशु के मिलने की खबर पर लिया संज्ञान*

देवभूमि जे के न्यूज 18/01/2023-

ऋषिकेश में संदिग्ध परिस्थितियों में एक जिंदा नवजात के मिलने की खबर पर महिला आयोग की अध्यक्षा ने घोर निंदा करते हुए इस प्रकार की घटना को मानवता शर्मसार करने वाला है। मामले में पुलिस की सहायता से नवजात को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहाँ मौके महिला आयोग की अध्यक्षा पहुँची। उन्होंने नवजात के स्वास्थ्य की जानकारी ली जिस पर डॉक्टरों द्वारा नवजात की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। मामले में महिला आयोग ने अपनी जांच के निर्देश दिए है।

महिला आयोग की अध्यक्षा कुसुम कडवाल ने बताया कि मामले की जाच के निर्देश पुलिस को दे दिए गए हैं कि यह बहुत ही निन्दात्मक और मानवता को शर्मसार करने वाला मामला है। यह बहुत ही संवेदनशील मामला है कि नवजात को जन्म देने के बाद सड़क पर क्यों और किसने फेंका है। कुसुम कंडवाल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा की आज समाज में गलत दिशा में जा रहा है। इसलिए इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसलिए ऐसे मामले की गहनता से जांच की जानी जरूरी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close