स्वास्थ्य

*वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन, एम्स के सहयोग से ऋषिकेश में लगाएंगे स्वास्थ्य शिविर*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 2 दिसंबर 2022-

वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन ऋषिकेश की कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में अनेकों विषयों पर वार्ता की गई।

वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन के अध्यक्ष ब्रह्म कुमार शर्मा ने बताया की वरिष्ठ जनों के लिए एम्स के कुशल चिकित्सकों द्वारा संचालित वृद्धावस्था चिकित्सा कैंप जो कि हर माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को प्रातः 10:00 से 12:00 तक जीवनी माई रोड स्थित अपर्णा अपार्टमेंट में आयोजित किया जाएगा। शिविर लगाने में वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन का सहयोग रहेगा और इस चिकित्सा शिविर में महीने में 2 दिन वरिष्ठ जन अपनी चिकित्सीय समस्याओं का समाधान पा सकते हैं।

बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ नागरिक कल्याण के संगठन के पदाधिकारियों ने शिविर के संचालन हेतु अपना सहयोग बनाए रखने का आश्वासन दिया।

बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष ब्रह्म कुमार शर्मा,महासचिव नरेश चंद्र भारद्वाज पीडी अग्रवाल, हेम कुमार पांडेय, पीके जैन, प्रदीप जैन ,आरसी जैन, सत्य प्रकाश गुप्ता, अशोक कुमार रस्तोगी, विनोद कुमार नौटियाल, सत्येंद्र कुमार शर्मा, अमर नाथ चतुर्वेदी, अशोक आर्य, हरेंद्र सिंह असवाल एवं श्याम सिंह मुख्य रूप से शामिल थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close