ऋषिकेश

*ऋषिकेश – रूड़की निवासी युवक का मिला गंगातट पर शव*

देवभूमि जे के न्यूज, 7/11/2022 को लगभग 7.47 बजे सूचना मिली की धर्मराज मंदिर लक्ष्मण झूला के नीचे रामप्यारी घाट पर एक व्यक्ति घाट पर पानी में पड़ा है।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।तब तक स्थानीय व्यक्तियों द्वारा उपरोक्त व्यक्ति को पानी से निकाल कर घाट की सीढ़ियों पर रखा गया था।व्यक्ति के नाक और मुंह से रक्त निकल रहा था ।इस दौरान मौके पर उक्त युवक के मित्र पहुंच गए थे ।मृतक की शिनाख्त दीपक रावत पुत्र विनोद रावत निवासी डिफेंस कॉलोनी रुड़की ज्ञात हुआ जो शनिवार को अपने मित्रों के साथ घूमने आए थे तथा होटल में रुके हुए थे,युवक ने ज्यादा शराब का सेवन किया था।जो रात में कमरे से निकल गया था।संभवतः सिर में गुम चोट लगने पर पानी में गिरने से मृत्यु हुई है।मौके पर पंचायत नामा की कार्यवाही की गई बाद pm शव परिजनों के सुपुर्द किया गया , जांच जारी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close