शहर में खास

भव्य, शानदार व धमाकेदार रहा लान्यस क्लब ऋषिकेश रॉयल का दीपावली मेला!

बच्चों ने झूलों, महिलाओं ने लजीज व्यजनों एवं युवाओं ने मनोरंजक खेलों का उठाया लुत्फ दिया भट्ट ने जीता मिस ऋषिकेश का खिताब मेले का आर्कषण रही मिस ऋषिकेश प्रतियोगिता

देवभूमि जे के न्यूज,ऋषिकेश 17 अक्टूबर2022- लांयस कलब ऋषिकेश रॉयल के तत्वावधान में आयोजित दीपावली मेला शहरवासियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया। मेले में बच्चों के लिए लगे आर्कषक झूलों ने जहाँ उनके चेहरे खुशी से खिला दिए वहीं युवतियों एवं महिलाओं के लिए विभिन्न स्टालों में सजे लजीज व्यंजन आर्कषण का केन्द्र रहे।मेले के दौरान वर्ष 2018 मैं विश्व के सर्वोच्च शिखर का आरोहण कर चुकी उत्तराखंड पुलिस की टीम के आठ जवानों को सम्मानित भी किया गया।

श्री भरत मंदिर इंटर कॉलेज के खेल मैदान में रविवार की देर शाम आयोजित ऋषिकेश दीपावली मेला का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट में मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर किया। मंत्री डॉ अग्रवाल ने लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल की सराहना करते हुए कहा कि मेले के जरिए क्लब सामाजिक कार्यों के लिए धन जुटा कर उनकी मदद करता है। मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि मेले से ऋषिकेश के प्रतिभावान बच्चों को एक मंच मिलता है, जो कि सराहनीय है।

मंत्री डॉ अग्रवाल ने मनोरंजन से भरपूर लायंस क्लब रॉयल दीपावली मेला के लिए क्लब को बधाई दी। इस मौके पर शहरवासियों के लिए मनोरंजन की दृष्टि से फुल पैकेज साबित हुआ। हर वर्ग के लोगों ने मेले का जमकर लुत्फ उठाया।मेले का प्रमुख आर्कषण रैम्प पर जलवा बिखेरती शहर की खूबसूरत माँडल रही जिन्होंने मिस ऋषिटकेश प्रतियोगिता में कदमताल कर खूब तालियां बटोरी।इसके अलावा शहर की प्रतिभाओं ने भी डांस एवं सिंगिंग की शानदार प्रस्तूतियों से अपने टेलेंट का जलवा बिखेरा। नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने भी विशिष्ट अतिथि के तौर पर मेले में सहभागिता करते हुए मेले के भव्य आयोजन के लिए क्लब सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर शहर के हजारों लोगों सहितक्लब अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल, सचिव प्रशांत जमदग्नि ,कोषाध्यक्ष प्रतिक कालिया,मेला चेयर पर्सन धीरज मखीजा, सुशील छाबड़ा, अभिनव गोयल, पंकज चंदानी ,अरविंद किंगर ,राही कपाडिया, ललित जिंदल, लविश अग्रवाल, आशीष अग्रवाल ,हिमांशु अरोड़ा, मयंक गुप्ता, तरुण चोपड़ा ,ऋषभ जैन, अतुल जैन सुमित चोपड़ा आदि मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close