UNCATEGORIZEDअजब-गजब!

*IAS अधिकारी से सार्वजनिक मंच से सैनिटरी पैड की मांग करनेवाली छात्रा की बदली किस्मत, एक कंपनी ने दिया विज्ञापन करने का ऑफर*

डेस्क-पटना- महिला IAS अधिकारी से सार्वजनिक मंच से सैनिटरी पैड की मांग करनेवाली छात्रा रिया कुमारी को देश भर की मीडिया में खूब चर्चा मिली थी। जिस तरह से छात्रा ने खुलकर पैड के इस्तेमाल करने को लेकर अपनी बात कही थी, उसके बाद जहां महिला आईएएस अधिकारी विवादों में घिर गई। वहीं छात्रा की किस्मत भी बदल गई।

मिला विज्ञापन करने का ऑफर-

रिया कुमारी को एक सैनिटरी पैड कंपनी से विज्ञापन का ऑफर मिला है। ग्रेजुएशन तक उनकी पढ़ाई का खर्च भी कंपनी उठाएगी। पटना के कमला नेहरू नगर की रहने वाली रिया को एक सैनिटरी पैड कंपनी से कंपनी का कमर्शियल विज्ञापन करने का ऑफर मिला है।
रिया ने खुद की पुष्टि-
रिया ने कहा कि कंपनी ने उन्हें एक साल के लिए सैनिटरी पैड मुहैया कराने का वादा किया है। इसने उसे कंपनी के कमर्शियल एड में शामिल होने का प्रस्ताव देने के अलावा ग्रेजुएशन तक पढ़ाई का खर्च वहन करने का भी आश्वासन दिया है। ऑफर मिलने के बाद रिया और उसके परिजन काफी खुश हैं. रिया ने कहा है कि अब हम घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करेंगे और बताएंगे कि सैनिटरी पैड की कितनी जरूरत है। यह इंफेक्शन से कैसे बचाता है।
आईएएस अधिकारी से सवाल पूछने वाली रिया कुमारी ने कहा कि मेरा सवाल गलत नहीं था. वो बड़ी चीज नहीं हैं, मैं खरीद सकती हूं लेकिन कई झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले उसे खरीद नहीं सकते हैं. मैंने सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि सभी लड़कियों के लिए सवाल पूछा और हम वहां अपनी बात रखने गए थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close