दुःखद समाचार

*ऋषिकेश -दुखद खबर-विदेश जा रहे बेटे को छोडने आई मां -बेटे की कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत*

डेस्क- ऋषिकेश 2 अक्टूबर 2022 हरिद्वार अस्थि विसर्जन के लिए जा रही है कार से मां बेटे की टक्कर हो जाने के कारण छिद्दरवाला हाईवे पर मां सहित बेटे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मां विदेश जा रहे बेटे को छोड़ने के लिए सड़क पर आई थी तभी हिमाचल से हरिद्वार अस्थि विसर्जन के लिए जा रही कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी। रायवाला थाना प्रभारी के अनुसार रविवार की सुबह इंटर कॉलेज छिद्दरवाला के सामने दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई। प्राप्त सूचना पर तत्काल चीता पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचने हेतु रवाना किया गया। मोबाइल चीता मौके पर पहुंची तो पाया कि एक सफेद सफेद रंग की कार बोलेनो जिसका नंबर एचपी23 डी0932 है,जो हिमाचल से अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रही थी। अचानक तेज गति से आ रही कार के सामने मां और बेटे जो पैदल थे कार ने भयंकर टक्कर मार दी। दोनों माता मां बेटी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों को चीता मोबाइल की मदद से 108 के द्वारा एम्स अस्पताल ऋषिकेश भिजवाया गया ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close