Breaking News

*केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महागठबंधन में शामिल होने चाहते हैं-इसलिए बार-बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं-तेज प्रताप यादव*

डेस्क- मंत्री बनने के बाद आज एक बार फिर तेजप्रताप यादव आरजेडी प्रदेश कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की और कार्यकर्ताओं की समस्या से रूबरू हुए। इस दौरान तेजप्रताप यादव ने अमित शाह के सारण दौरे पर जमकर हमला बोला। तेजप्रताप यादव ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महागठबंधन में शामिल होने चाहते हैं, इसलिए बार-बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं।
तेजप्रताप ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी है इसको लेकर अमित शाह बार-बार बिहार आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अमित शाह का झुकाव महागठबंधन की तरफ हो रहा है और जल्द ही वे बीजेपी को छोड़कर महागठबंधन में शामिल हो जाएंगे। इसलिए अमित शाह बार-बार बिहार का दौरा लगा रहे हैं। दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 11 अक्टूबर को एक बार फिर बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। एक महीने के भीतर अमित शाह के दूसरे दौरे को लेकर एक बार फिर बिहार की राजनीत गरमा गई है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 11 अक्टूबर को पटना पहुंचेंगे। पटना पहुंचने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री सारण जाएंगे, जहां वे सिताब दियारा में आयोजित जेपी की जयंती समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद वे छपरा, सीवान और गोपालगंज के किसानों को संबोधित करेंगे। बता दें कि पिछले दिनों अमित शाह के सिमांचल दौरे को लेकर बिहार में खूब सियासत हुई थी। पूर्णिया में जनभावना रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने लालू और नीतीश पर जमकर हमला बोला था।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close