ऋषिकेश

*रेडीमेड गारमेंट महासंघ ऋषिकेश द्वारा राष्ट्रीय रक्तदान दिवस पर रक्तदान शिविर का किया आयोजन*

देवभूमि जे के न्यूज 01/10/2022-
रेडीमेड गारमेंट महासंघ ऋषिकेश द्वारा राष्ट्रीय रक्तदान दिवस 1 अक्टूबर के अवसर पर राजकीय चिकित्सालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर का उद्घाटन नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र ने किया। शिविर में 42 लोगों द्वारा रजिस्ट्रेशन कराया गया जिसमें 22 लोगों को रक्तदान हेतु स्वस्थ पाया गया। अधिकांश महिलाओं कमी होने के कारण उनका रक्तदान नहीं हो पाया।
अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र ने कहा कि रेडीमेड गारमेंट महासंघ ऋषिकेश कहा यह प्रयास अत्यंत सराहनीय हैं व्यापारियों का इस प्रकार से सेवा कार्य में आना समाज के लिए हितकारी है व्यापारी जब किसी भी कार्य से जुड़ जाता है तो उसकी सफलता की संभावनाएं बढ़ जाती है नवरात्र के शुभ अवसर पर भी दुकानदारों द्वारा समय निकालकर रक्तदान करना इसी बात का द्योतक है

रेडीमेड गारमेंट महासंघ के अध्यक्ष पवन शर्मा व महामंत्री दिनेश अरोड़ा ने कहा कि रेडीमेड गारमेंट महासंघ समय-समय पर सामाजिक कार्य करता रहा है महासंघ का यह चौथा रक्तदान शिविर है महासंघ इसी प्रकार अन्य सामाजिक कार्य भी करता रहेगा।
इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक शिवम टुटेजा मोहित गनेड़ीवाला राजेश मनचंदा नवीन गांधी रवि जैन रवि वर्मा राहुल पाल मनोज टुटेजा रोहन खुराना प्रदीप टुटेजा आशु ढंग महेश किंगर सहित राजकीय चिकित्सालय के डॉ मुकेश पांडे पूरी टीम के साथ उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close