ऋषिकेश

*अंकिता हत्याकांड को फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाय- जयेन्द्र रमोला*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 23/9/22 को झण्डा चौक स्तिथि कार्यालय में कांग्रेस जनों की आयोजित बैठक में गंगा भोगपुर के रिसार्ट में कार्यरत अंकिता भण्डारी की हत्या पर शोक व्यक्त किया व उक्त प्रकरण पर दोषी व्यक्तियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने के लिये मुख्यमंत्रीसे माँग की ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि अंकिता की हत्या की घटना से देवभूमि शर्मसार हो गई है उन्नीस तारीख़ से लापता अंकिता को राजस्व पुलिस व प्रशासन की लापरवाही के कारण मौत का मुँह देखना पड़ा और प्रशासन ने कहीं ना कहीं सत्ता पक्ष के दवाब में आकर मामले को निपटाने की कोशिश की गई परन्तु मीडिया के जागरूकता से यह मामला खुला व भाजपा के पूर्व में राज्यमंत्री के पुत्र व होटल स्वामी पुलकित को गिरफ़्तार किया गया परन्तु अभी भी हमें अंदेशा है कि कहीं सत्ताधारी नेता पुत्र होने के कारण इस मामले में लीपापोती हो सकती है इसलिये इस मामले की फ़ास्ट ट्रेक अदालत में सुनवाई हो और हत्यारे के पिता पर भी सरकार निगरानी रखें ताकि ने सत्ता का इस्तेमाल करके कहीं इस मामले को दबाने की कोशिश ना कर पाये ।
बैठक में वक्ताओं ने एक सुर में कहा कि पुलिस को त्वरित कार्यवाही कर इसमें शामिल अन्य लोगों की भी गिरफ़्तारी कर सलाख़ों के पीछे भेजने का काम करें ।
बैठक में पार्षद राकेश सिंह, पार्षद भगवान सिंह, जितेंद्र पाल पाठी, गौरव राणा, दिग्विजय कैन्तुरा, संजय नेगी, राजेंद्र कोठारी, शेर सिंह, गौरव कुमार, सन्नी प्रजापति आदि मौजूद थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close