UNCATEGORIZEDऋषिकेश

*मनसा देवी महिला जन कल्याण समिति ने कैंडल मार्च निकालकर अंकिता भंडारी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की*

देवभूमि जे के न्यूज़ 24 सितंबर 2022
यमकेश्वर की एक रिसॉर्ट में अंकिता भंडारी रिसेप्शनिस्ट के रूप में कार्य कर रही थी। जहां रिसॉर्ट के मालिक ने अंकिता को नहर में धक्का देकर मौत की नींद सुला दिया। इस अप्रत्याशित घटना से पूरे उत्तराखंड में उबाल आ गया। आनन-फानन में मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए, रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया और आरोपितों को गिरफ्तारी की गई। ऋषिकेश से सटे यम्केश्वर में हुए इस सनसनीखेज वारदात से सब लोग आहत है।

इसी परिपेक्ष्य में मनसा देवी महिला जन कल्याण समिति द्वारा कैंडल मार्च निकालकर अंकिता भंडारी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

इस अवसर पर समिति की अध्यक्षा उषा भंडारी ने कहा कि हम मुख्यमंत्री से हम यह मांग करते हैं कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले और इस प्रकार के जघन्य अपराध का उत्तराखंड में पुनरावृति ना हो।

इस कैंडल मार्च में मनसा देवी महिला जन कल्याण समिति की अध्यक्षा उषा भंडारी, सचिव विजया भट्ट, पूनम राणा ,मीना चौहान, रामेश्वरी नेगी, संगीता नेगी, पुष्पा जोशी, मनोरमा भट्ट, सरोजिनी नेगी, विजया रावत सहित अनेकों महिलाओं ने भाग लिया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close