UNCATEGORIZEDमनोरंजन

*अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित कथक नृत्यांगना, अभिनेत्री, निर्माता और पर्यावरणविद आरुषि निशंक आज लंदन में हुई सम्मानित*

देवभूमि जे के न्यूज़ 16 सितंबर 2022- ऋषिकेश-उतराखंड राज्य आंदोलनकारी सरोज डिमरी ने एक भेंटवार्ता में बताया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित कथक नृत्यांगना, अभिनेत्री, निर्माता और पर्यावरणविद आरुषि निशंक को आज लंदन में हाउस ऑफ कॉमंस और भारतीय उच्चायोग द्वारा नया भारत महोत्सव के अवसर पर सम्मानित किया गया है। जिसे ट्राइडेंट इवेंट्स एंड मीडिया लिमिटेड द्वारा ग्लोबल इंस्पिरेशनल अवार्ड द्वारा आयोजित किया गया था।

आरुषि को उनकी उच्च स्तर की सफलता और असीम प्रयास समर्पण दृढ़ता और सभी महान उपलब्धियों के लिए एक स्थाई श्रद्धांजलि के रूप में सेवा करने के लिए सम्मानित किया गया है। पुरस्कार समारोह हाउस ऑफ कॉमंस में होना था लेकिन रानी के निधन के कारण साउथवार्क के मेयर पार्षद सुनील चोपड़ा ने उन्हें यह पुरस्कार दिया है।
आरुषि को हाल ही में टी सीरीज द्वारा “तेरी गलियों से” मैं देखा गया था! इस गाने ने 24 मिलीयन व्यूवर्स को पार कर लिया है इसे जुबिन नौटियाल ने गाया है इससे पहले उन्हें वफा ना रास आऐ में देखा गया है।इस गाने ने टी सीरीज के अधिकारिक ट्यूब पेज पर 280 मिलीयन व्यूज को पार कर लिया है। एक निर्माता होने के नाते आरूषि के पास “तारिणी” जैसी कई अन्य परियोजनाएं हैं टी सीरीज के साथ सह निर्माता फीचर फिल्म है! लह जल्द ही एक वेब सीरीज के साथ आ रही है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close