Breaking Newsअपराध

*ऋषिकेश – मां को जान से मारने की कोशिश करते हुए गंभीर चोटें पहुंचाने वाला कलयुगी पुत्र गिरफ्तार*

*महिला को जान से मारने की कोशिश करते हुए गंभीर चोटें पहुंचाने वाला अभियुक्त गिरफ्तार*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश जनपद देहरादून 16 सितंबर 2022-

दिनांक 15 सितंबर 2022 को वादी द्वारिका प्रसाद कोठारी निवासी सुमन विहार बापू ग्राम ऋषिकेश के द्वारा एक लिखित तहरीर बाबत वादी के पुत्र शुभम कोठारी के द्वारा वादी की पत्नी श्रीमती गुड्डी देवी को जान से मारने की कोशिश करते हुए सिर पर गंभीर चोट पहुंचाने तथा हाथ फ्रैक्चर करने के दिया गया। प्राप्त तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में मुकदमा अपराध संख्या 540/22 धारा 307 325 504 आईपीसी बनाम शुभम अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

घटना उपरोक्त की जानकारी उच्चाधिकारी गणों को देखकर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा घटना की गंभीरता के दृष्टिगत तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु एक टीम गठित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। जिसके पश्चात दिनांक 15 सितंबर 2022 को गठित टीम के द्वारा पतरासी सुराग रस्सी करते हुए मुखबिर तंत्र की सहायता से अभियुक्त शुभम को शिवाजी नगर से गिरफ्तार किया गया।

*नाम पता अभियुक्त-
1- शुभम कोठारी पुत्र द्वारिका प्रसाद कोठारी निवासी गली नंबर 1 सुमन विहार बापू ग्राम ऋषिकेश उम्र 23 वर्ष

*पुलिस टीम-
1- उप निरीक्षक विनोद कुमार, चौकी प्रभारी त्रिवेणी घाट
2- कांस्टेबल दुष्यंत.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close