ऋषिकेशदेशभक्ति

*शहीद प्रदीप रावत के पैतृक गांव में बनेगा स्मारक, मंत्री डॉ ने की घोषणा*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 13 अगस्त2022-

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत शहीदों के घर पहुंच परिजनों के साथ तिरंगा लगाया गया। साथ ही परिजनों को सम्मानित भी किया गया। मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने शहीद प्रदीप रावत के टिहरी जिले में पैतृक गांव बैराई में जिला योजना के मद से स्मारक बनाने की घोषणा की।

शनिवार को कैबिनेट मंत्री व क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश मंत्री पुष्कर काला, जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल, मेयर अनिता ममगाई शहीद प्रदीप रावत के सोमेश्वर नगर में तिंरगा लगाकर परिजनों को सम्मानित किया। इस मौके पर मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने शहीद प्रदीप रावत के टिहरी जिले में पैतृक गांव बैराई में जिला योजना के मद से स्मारक बनाने की घोषणा की।

वहीं, शहीद मनीष थापा के सोमेश्वर नगर स्थित घर तिरंगा लगाकर परिजनों का सम्मान किया गया, जबकि शहीद राकेश डोभाल के गंगा नगर स्थित घर में तिरंगा लगाकर परिजनों का सम्मान किया गया। उधर, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. धनेश शास्त्री जी के देहारादून रोड स्थित घर पर तिरंगा लगाकर परिजनों को सम्मानित किया गया।

वहीं, श्री भरतमंदिर में तिरंगा लगाकर भगवान भरत जी के दर्शन और आशीर्वाद लिया। इसके बाद त्रिवेणी घाट पर गंगा पूजन कार्यकर्ताओ द्वारा स्वागत और कार्यकर्ताओ को सम्मानित किया गया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close