Breaking Newsअपराध

*ऋषिकेश -13 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोपी हुआ गिरफ्तार*

*नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश जनपद देहरादून अगस्त 2022- दिनांक 12 अगस्त 2022 को कोतवाली ऋषिकेश में वादी द्वारा एक लिखित तहरीर बाबत अजय राणा पुत्र स्वर्गीय प्रेम बहादुर राणा निवासी छिद्दरवाला थाना रायवाला देहरादून के द्वारा उनकी साली उम्र 13 वर्ष को बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने का दिया गया। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या-435/22 धारा-376,363 आईपीसी व धारा-3/4 पोक्सो अधिनियम बनाम अजय अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत उच्चाधिकारी गणो की निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम के पतारसी सुरागरसी करते हुए अभियुक्त के संभावित स्थानों पर दबिश देकर मुखबिर की सहायता से आज दिनांक 13 अगस्त 2022 को अभियुक्त उपरोक्त को लक्कड़ घाट रोड श्यामपुर के पास से गिरफ्तार किया गया।

*नाम पता अभियुक्त-
अजय राणा पुत्र प्रेम बहादुर राणा निवासी छिद्दरवाला थाना रायवाला जनपद देहरादून उम्र 20 वर्ष

*पुलिस टीम-
1-म0उ0नि0 सोनल पुरी
2- कांस्टेबल नंदकिशोर
3- कांस्टेबल शशिकांत

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close