अपराध

*72 सीढ़ी ऋषिकेश -पंचर की दुकान में सारा सामान चोरी करने वाले 02चोर माल सहित गिरफ्तार*

*पंचर की दुकान से औजार (कीमत लगभग ₹15000) चोरी करने वाले02 चोर गिरफ्तार, माल बरामद*

देवभूमि जे के न्यूज- ऋषिकेश, जनपद देहरादून12 अगस्त 2022-

दिनांक 12 अगस्त 2022 को कोतवाली ऋषिकेश में वादी देवेंद्र प्रसाद कोठियाल पेट्रोल पंप 72 सीढ़ी ऋषिकेश देहरादून के द्वारा एक लिखित तहरीर बाबत उनकी टायर पंचर मरम्मत की दुकान जो कि पेट्रोल पंप 72 सीढ़ी के पास स्थित है से अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान के सारे औजार व अन्य सामान चोरी कर लेने के संबंध में दिया गया। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या- 433/2022 धारा- 379 आईपीसी बनाम अज्ञात अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

मामले की जानकारी उच्च अधिकारी गणों को देकर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं माल बरामदगी हेतु पुलिस टीम गठित की गई। गठित टीम के द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए घटनास्थल एवं आस पास आने जाने वाले मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करते हुए, सर्विलांस की सहायता लेकर, इस प्रकार की चोरी में शामिल पुराने चोरों की जानकारी करते हुए भौतिक सत्यापन कर, उच्च कोटि की पतारसी सुरागरसी करते हुए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया| किए गए कार्यों से महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त कर आज दिनांक 12 अगस्त 2022 को पुराना बस अड्डा के पास से दो अभियुक्तों को चोरी किए गए माल के साथ गिरफ्तार किया गया।

*नाम पता अभियुक्त-
1- सुल्तान पुत्र हैदर अली निवासी झुग्गी झोपड़ी गोविंद नगर ऋषिकेश देहरादून उम्र 20 वर्ष
2- आशु घोष पुत्र गोपाल घोष निवासी गोविंद नगर झुग्गी झोपड़ी ऋषिकेश देहरादून उम्र 27 वर्ष

*बरामदगी-
1- चोरी किए गए लोहे के औजार (कैंची, पलास, पंचर लगाने के सूए, चाबियां,पाने, रिलीवर टायर, हथोड़ा आदि)

*अपराधिक इतिहास अभियुक्तों सुल्तान-
1-मु0अ0स0-576/21 धारा-380 457 411 आईपीसी चालानी थाना कोतवाली ऋषिकेश
2-मु0अ0स0-433/22 धारा-379 411 आईपीसी चालानी थाना कोतवाली ऋषिकेश

*पुलिस टीम-
1-ASI योगेंद्र दत्त
2- कांस्टेबल सचिन सैनी
3- कांस्टेबल संदीप छाबड़ी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close