अजब-गजब!अपराध

*अजब -गजब-पत्नी को जींस पहनने से मना किया-पत्नी ने अपने ही पति की चाकू मारकर की हत्या*

डेस्क- झारखंड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पत्नी ने अपने ही पति की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात के पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। पति का सिर्फ इतना कसूर था कि उसने पत्नी को जींस पहनने से मना किया था। पति की यह बात पत्नी को नागवार गुजरी और उसने चाकू से वार कर पति को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद मृतक के माता- पिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना जामताड़ा के जोड़भीटा गांव की है।
दरअसल, जोड़भीटा गांव के रहने वाले आन्दोलन टुडू की शादी दो महीने पहले पुष्पा हेंब्रम से हुई थी। पुष्पा बीते मंगलवार की रात मेला देखने गयी थी। नई नई शादी होने के कारण पुष्पा का जींस पहनकर मेला घूमने जाना आंदोलन को अच्छा नहीं लगा। मेला घुमने के बाद पुष्पा जब वापस घर पहुंची तो आंदोलन ने उससे कहा कि वह जींस नहीं पहने। पति की यह बात पुष्पा को नागवार गुजरी और उसने गुस्से में आकर पति पर चाकू से वार कर दिया।
खून से लथपथ आंदोलन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता की मानें तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आंदोलन ने पुष्पा को जींस पहनने से मना किया था जिसके बाद पुष्पा ने आंदोलन पर जानलेवा हमला कर दिया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पति की हत्या की आरोपी पत्नी ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close