Breaking Newsदुखद खबर

*ऋषिकेश -लालतप्पड़ के पास पलटी बस-कई गंभीर रूप से घायल*

ऋषिकेश 10अगस्त2022- ऋषिकेश क्षेत्र से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। प्राप्त खबरों के अनुसार आज तड़के दिल्ली से देहरादून जा रही बस लालतप्पड़ के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार कई यात्री घायल हो गए। घायलों में से दो यात्रीयों की हालत गंभीर बताई जा रही है, सभी घायलों को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स उपचार के लिए भेजा गया है।
पुलिस के मुताबिक दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची, जिसके बाद बस में फंसे सभी यात्रियों को बाहर निकाला, घायलों को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा गया, जहां पर सभी का उपचार जारी है, घायलों में सारिका नेगी 22 वर्ष निवासी टिहरी गढ़वाल, मनीषा रावत उम्र 23 वर्ष निवासी देहरादून, अभिजीत उम्र 22 वर्ष निवासी राजस्थान को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा गया है,इसके साथ ही देहरादून के राजपुर रोड रहने की रहने वाली शिखा को भी चोटें आई हैं।
मौके पर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close