Breaking News

*ब्रेकिंग न्यूज़ -अभी-अभी 19 वर्षीय युवक चंद्रेश्वर नगर निवासी दयानंद घाट पर गंगा में बहा*

देवभूमि जे के न्यूज़ 6 अगस्त 2022 ऋषिकेश- शीशम झाड़ी स्थित स्वामी दयानंद घाट पर नितिन पुत्र राकेश कुमार उम्र 19 साल, धोबी घाट चंद्रेश्वर नगर निवासी सीढ़ियों पर गंगाजल लेने के लिए पहुंचा। लेकिन पैर फिसलने से गंगा में तेज बहाव के कारण बह गया।

आनन-फानन में एक बुजुर्ग महिला ने अपनी साड़ी फेंकी, साड़ी पकड़ने के बाद तेज बहाव के कारण महिला उसे खींच न पाई और उसे अपनी साड़ी छोड़नी पड़ी। चारों तरफ शोर मच गया। लोगों की भीड़ गंगा तट पर पहुंच गई। और पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर कैलाश गेट मुनि की रेती एसडीआरएफ की टीम और जल पुलिस मौके पर पहुंची। जिसमें अरुण शर्मा, सुभाष ज्ञानी, विदेश चौहान, रवि राणा, पुष्कर रावत, महेंद्र चौधरी राफ्ट लेकर गंगा में सर्च अभियान चला रहे हैं। अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी पर इस आशय की जानकारी दी जा चुकी है पुलिस तत्परता से सर्च अभियान चला रही है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close