व्यक्ति विशेष

*भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को कैबिनेट मंत्री ने दी शुभकामनाएं*

देवभूमि जे के न्यूज,ऋषिकेश 04 अगस्त-

कैबिनेट मंत्री व क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के जन्मदिन पर उनके आवास पर जाकर बधाई एवं नई जिम्मेदारी की शुभकामनाएं दी।

गुरुवार को उनके इंदिरा नगर स्थित आवास पर जाकर मंत्री डॉ वालों ने स्मृति चिन्ह, शॉल ओढ़ाकर व पुष्प गुच्छ भेंट कर जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नई जिम्मेदारी संभालने पर अपनी शुभकामनाएं दी।

मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि भट्ट के नेतृत्व में पार्टी को एक नई दिशा मिलेगी। गढ़वाल व कुमाऊं के क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं में उनकी अच्छी पकड़ पार्टी व संगठन को आगे बढ़ाएगी।

इस मौके पर महेंद्र भट्ट ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में चार बार के विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल का सदैव विकास कार्यों पर फोकस रहा। ऋषिकेश विधानसभा में विकास कार्य उनके कार्यकाल में धड़ल्ले से हुए। उन्होंने सभी वर्ग और पीढ़ी के लोगों को साथ लेकर संगठन को आगे बढ़ाने की बात कही।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close