ऋषिकेशधर्म-कर्म

*लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन द्वारा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही एक छात्रा को विश्वविद्यालय की वार्षिक फीस की प्रदान*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश- लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन द्वारा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही एक छात्रा को विश्वविद्यालय की वार्षिक फीस प्रदान की गई।

लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन के संस्थापक ललित मोहन मिश्र व अध्यक्ष लियो लायन रजत भोला ने बताया कि गत दिवस एक छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बालिका पढ़ने में कुशाग्र है किंतु आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण उसका यूनिवर्सिटी में दाखिला नहीं हो पा रहा है ऐसे में क्लब द्वारा तुरंत बालिका के भविष्य को देखते हुए फीस देने पर हामी भर दी गई और यह भी कहा कि भविष्य में शिक्षा ग्रहण करने में आने वाले सामान को भी दिलाने का प्रयास करेंगे।
रजत भोला ने यह भी बताया कि क्लब आने वाले समय में ऋषिकेश क्षेत्र के उन विद्यालयों में जहां कम आय वर्ग वाले छात्र अध्ययन करते हैं मैं भी जूते – यूनिफॉर्म आदि वितरित करेगा।
इस अवसर पर सचिव मोहित गनेरिवाला , कोषाध्यक्ष घनश्याम डंग ,आशु डंग ,कृष्णा कालरा ,अंकित कालरा ,मयंक अरोरा ,अमित सूरी आदि उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close