Breaking Newsऋषिकेशदुःखद समाचार

दुःखद-ट्रक की चपेट में आकर (ऋषिकेश) चंद्रेश्वर नगर निवासी युवक की मौत*

ऋषिकेश, 27 07/2022 एक ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई। जिसके बाद ट्रक चालक फरार हो गया है, मौके पर पहुंची रायवाला पुलिस ने ट्रक चालक की खोज प्रारंभ कर दी है। रायवाला थाना प्रभारी पुजारी ने बताया कि कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना रायवाला पर सूचना दी गयी कि रायवाला थाना क्षेत्र मे SBI बैंक के पास एक ट्रक ने वाईक सवार को एक्सीडेन्ट कर हरिद्वार की तरफ भाग गया है।
सूचना पर संबंधित क्षेत्र की चीता व बीट अधिकारी घटनास्थल पर पंहुचे, और ट्रक की चैकिंग हेतू कन्ट्रोल के माध्यम से जनपद हरिद्वार को सूचित किया गया ।घटनास्थल पर पंहुचने पर पाया कि बाइक सवार की एक्सीडेंट होने के कारण मृत्यु हो गयी है ।

मृतक के पास से बरामद पहचान पत्र मे मृतक का नाम दिवाकर पांडेय पुत्र दशरथ पांडेय निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश, उम्र -28 वर्ष अंकित है ।
मृतक के परिजनों को घटना के संवध में अवगत करा दिया गया है।पुलिस ने शव के पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु हरमिलाप हास्पिटल हरिद्वार भिजवाया है। मृतक के परिजन अस्पताल में मौजूद हैं ।पुलिस एक्सीडेंट करने वाले ट्रक की चैकिंग कर रही है ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close