Breaking News

*बिग ब्रेकिंग न्यूज-ऋषिकेश चीला में बस दुर्घटना, मची चीख पुकार, कई घायल…*

ऋषिकेश-21/07/2022- उत्तराखंड में दर्दनाक हादसो का सिलसिला जारी है। गुरुवार (आज) सुबह ऋषिकेश आ रही रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा चीला चौकी क्षेत्र के भीमगोड़ा बैराज तिराहे के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। करीब 24 यात्री घायल हुए है। जिनका उपचार चल रहा है।

प्राप्त खबरों के अनुसार बस संख्याUK07pa3083 टनकपुर से ऋषिकेश आ रही रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा ऋषिकेश की ओर से आ रही कार को बचाने के चक्कर में हुआ है। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में 35 यात्री सवार थे, जिनमें से 24 यात्री बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू किया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने गाड़ी का शीशा तोड़कर 24 यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को हरिद्वार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि पांच दिन पहले ही ऋषिकेश से हरिद्वार की जा रही जीएमओ की बस चीला रोड पर अनियंत्रित हो कर सड़क पर पलट गई थी। गनीमत रही कि बस चीला शक्ति नहर में जाने से बच गई, जिससे बड़ी जनहानि हो सकती थी। बस में सवार 7 लोग घायल हो गए थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close