UNCATEGORIZEDराजनीति

*मुख्यमंत्री को ठंडी चाय परोसने पर खाद्य आपूर्ति अधिकारी को मिला नोटिस*

डेस्क- मुख्यमंत्री को ठंडी चाय पिलाने पर अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। मामले में 3 दिनों में जवाब देने का निर्देश आपूर्ति अधिकारी को दिया गया है। जवाब नहीं देने पर अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
मामला मध्यप्रदेश का है जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ठंडी और घटिया चाय पिलाने पर आपूर्ति अधिकारी को शो कॉज भेजा गया है। बताया जाता है कि बीते दिनों मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खजुराहों गये हुए थे तब उनके लिए एयरपोर्ट पर चाय और नाश्ते का प्रबंध करने का जिम्मा आपूर्ति अधिकारी राकेश कन्हुआ को मिला था।
सीएम शिवराज सिंह चौहान को जो चाय परोसा गया वह ठंडी थी और उसका स्तर भी ठीक नहीं था। मुख्यमंत्री को घटिया चाय दिए जाने को प्रोटोकॉल के विपरित माना गया है। ठंडी चाय देने के मामले में राजनगर एसडीएम डीपी द्विवेदी ने नोटिस जारी किया है। इसे लेकर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी कर 3 दिनों में जवाब मांगा गया है। आपूर्ति अधिकारी से स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। जवाब नहीं देने पर अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close