ऋषिकेश

*ऋषिकेश -महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया गया*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 12/07/2022- महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष युवा जुझारू कर्मशील संघर्षशील करण मेहरा के जन्मदिन पर उनके स्वस्थ व दीर्घायु की कामना हेतु महानगर कांग्रेस द्वारा विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम के तहत सर्वप्रथम मां गंगा में दुग्ध अभिषेक किया इसके पश्चात जरूरतमंदों को फल वितरित किए गए।

प्रदेश कांग्रेस संगठनमहामंत्री मंत्री विजय सरस्वत जी ने कहा कि करण माहरा एक कर्मठ एवं जुझारू नेता हैं जिन्होंने समस्त जनों को एकत्र होने का प्रयास किया है संगठन दृष्टिकोण से युवाओं को जोड़ कर रखा है प्रदेश उपाध्यक्ष राजपाल खरोला ने बताया कांग्रेस परिवार में सभी कांग्रेस भाई एक मंच पर आकर कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करेंगे और उन्होने करण माहरा जी को हार्दिक शुभकामनाएं भी दी।
महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत द्वारा बताया गया कि सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस के लोगो ने एकमत होकर जन्म उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया , रेलवे रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में केक काटकर भाईचारा का संदेश देते हुए सभीको खिलाया और जन्मदिन की बधाई दी मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी सर्व श्री मदन मोहन शर्मा व्यापार,aicc जयेंद्र रमोला ,मंडल अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र अरविंद जैन सतीश शर्मा मधु जोशी सरोज देवराडी अभिषेक शर्मा चंदन कुमार , अशोक शर्मा ,योगेश शर्मा ,रवि जैन , आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close