मनोरंजन

*ऋषिकेश में खैरी का दिन फिल्म का जलवा बरकरार*

देवभूमि जे के न्यूज 06/07/2022 ऋषिकेश- ऋषिकेश के रामा पैलेस थियेटर में चल रही
गढ़वाली फिल्म खैरी का दिन को बुधवार को भी दर्शको का जबरदस्त स्नेह मिला। फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों का स्वागत गढ़ संस्कृति के वाद्ययंत्रों के साथ किया गया। हाऊसफुल रहे शौ में निगम पार्षदों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ महापौर अनिता ममगाई ने भी फिल्म का आनंद उठाया। इससे पहले बतौर मुख्य अतिथि के रुप में महापौर ने फीता काटकर फिल्म का शुभारंभ कराया।

कोटद्वार एवं देहरादून के बाद ऋषिकेश में भी खैरी का दिन फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है।बुधवार को फिल्म देखने इस कदर सिने प्रेमियों की भीड़ उमड़ी की हाऊस फुल हो जाने के बाद कुछ लोगों ने बालकनी की सीढ़ियों में बेठकर फिल्म देखी।तमाम दर्शकों के साथ महापौर को भी फिल्म बेहद पंसद आई।उन्होंने फिल्म के निर्माता निर्देशक सहित तमाम कलाकारों को बेहतरीन फिल्म के निर्माण के लिए बधाई दी। महापौर ने कहा कि अपनी बोली भाषा को लेकर जिस प्रकार गढ़ संस्कृति से जुड़े लोगों ने फिल्म को सूपरहिट बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । यह एक बेहतर संकेत हैं। खैरी का दिन की कामयाबी से आने वाले समय में और गढ़ फिल्मों के निर्माण में भी मदद मिलेगी। इस दौरान फिल्म के निर्देशक अशोक चौहान, आशा राम व्यास, वेद प्रकाश शर्मा, कुशुम जोशी, कमला नेगी,विजय बडोनी, विपिन पंत, संदीप शास्त्री,नेहा नेगी, विकास सेमवाल, राजकुमारी जुगलान, यशवंत रावत, मीना बगवाल, रोशनी राणा, असर्फी रणावत,विजय लक्ष्मी भट्ट,डी एस गुसाईं, ममता नेगी, भगवती रतूड़ी, हर्ष व्यास, सुरेंद्र भंडारी, सचिदानंद भट्ट, कमलेश जैन,मंजू बलोधी,सीमा शर्मा, शैलेंद्र रस्तोगी, हरीश रतूड़ी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close