अपराधउत्तराखण्ड

*हरिद्वार -महिला से तीन युवकों द्वारा गैंगरेप – आमबाग में काम देने के बहाने ले गए थे*

हरिद्वार- धर्मनगरी के औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल मेे एक गरीब मजदूर महिला से तीन युवकों द्वारा गैंगरेप की घटना सामने आईं है। मामला दो अलग-अलग समुदाय से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में तीनों लोगो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार सिडकुल में किराए पर रहने वाली एक युवती औरंगाबाद गांव में आम के बाग में मजदूरी करने के लिए पहुंची। जहा वह किसान के बाग में आम तोड़ रही थी। तभी वहा गांव हजाराग्रांट निवासी एक युवक पहुंचा और युवती को मजदूरी के बहाने अपने साथ ले गया। आरोप है कि इस दौरान युवक उसे जंगल में एक सुनसान जगह ले गया,वहा युवक के दो साथी और आ गए। जहा तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती के विरोध करने पर युवकों ने उसे डरा-धमकाकर तीनो ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपी बेसुध हालत में युवती को छोड़कर भाग गए।
सिडकुल थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि मामले में तीनो आरोपियों पीरु पुत्र सीदा, वाजिद पुत्र शौकत, अब्दुल पुत्र नन्हा निवासी हजारा ग्रांट के खिलाफ गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने के संबंध में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close