Breaking Newsअजब-गजब!अपराध

*धर्म नगरी में अधर्मी कलयुगी चाचा भतीजी को लेकर हुआ फरार-मां ने लिखाई थाने में एफआईआर*

हरिद्वार- धर्मनगरी हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर इलाके में एक कलियुगी चाचा अपनी ही भतीजी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी की मां ने कनखल थाने में आरोपी चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

कनखल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जगजीतपुर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने शिकायत दी है कि उत्तर प्रदेश के बढ़ौत जिला बागपत निवासी उसका देवर गौरव पिछले डेढ़ माह से उनके साथ रह रहा था। महिला का आरोप है कि 30 जून की रात वह उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। महिला ने पहले तो अपने स्तर पर बेटी को तलाश किया। जब कुछ पता नहीं चला तो उसने पुलिस को‌ शिकायत दी। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित व किशोरी की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही दोनों को ढूंढ कर लिया जाएगा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close