ऋषिकेश

*ऋषिकेश-शिवाजी नगर के निवासियों ने सड़क व पेयजल की समस्या को लेकर कैबिनेट मंत्री से की मुलाकात*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 03 जुलाई2022-
आज कैबिनेट मंत्री व क्षेत्रीय विधायक डा. प्रेमचंद अग्रवाल से शिवाजी नगर के नागरिकों ने पार्षद जयेंश राणा के नेतृत्व में मुलाकात की। इस मौके पर समस्या से सम्बंधित ज्ञापन भी सौपा। इस मौके पर पार्षद ने शिवाजी नगर में सड़क व पेयजल लाइन के लिए मंत्री का आभार व्यक्त किया।

रविवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में हुई मुलाकात में पार्षद जयेश राणा ने बताया कि आईडीपीएल से आने वाली नहर जो की शिवाजी नगर से होते हुए गंगा नदी में जाती थी। कई वर्षाे से इस नहर में आईडीपीएल से कोई पानी नहीं आ रहा है। बताया कि वर्षाकाल तथा लोगो के घरों का पानी इस नहर में जमा हो रहा है। जिससे यहां निवासरत नागरिकों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है।

पार्षद जयेश राणा ने बताया कि नहर से उठने वाले दुर्गंध के चलते स्थानीय लोगो को जीना दुश्वार हो गया है। बताया कि नगर में आए दिन जानवर व इंसान गिरकर चोटिल हो रहे हैं। साथ ही वर्षाकाल में पानी ओवरफ्लो होकर लोगों के घरों में घुस रहा है।

पार्षद ने मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल को ज्ञापन देकर नहर में जमे पानी की निकासी करने तथा नहर की चौड़ाई को कम करवाने की मांग की। कैबिनेट मंत्री व क्षेत्रीय विधायक डा. प्रेमचंद अग्रवाल जी ने सकारात्मक कार्यवाही का आश्वासन दिया।

ज्ञापन देने वालों में पार्षद जयेश राणा, मुन्नी राजपूत, कृष्णा सिंह नेगी, आशीष राय, संजू, नैन सिंह रावत (सेना मेडल), रोशन सजवान, जितेंद्र सिंह रावत, अरविंद रावत, जलम सिंह रावत, धर्म सिंह रावत, डबल सिंह पंवार, संतोष पाण्डेय, सिद्धार्थ त्रिपाठी, सौरव धीमान, लक्ष्मी चौहान, ममता रतूड़ी आदि लोग मौजूद थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close