Breaking Newsदुःखद समाचार

*उत्तराखंड-फार्मेसी की परीक्षा दे कर लौट रहे दो भाइयों की मोटरसाइकिल खाई में गिरने से दुःखद मौत*

सप्ताह बाद पता चलने पर SDRF ने रेस्कयू कर शवो को खाई से निकाला।

नैनीताल- उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल से एक दुखद खबर आ रही है। नैनीताल में फार्मेसी की परीक्षा दे कर घर के लिए चले दो भाई एक हफ्ते तक भी जब नहीं पहुँचे घर तो परिजनों में गहरा गई आशंका हुई।काफी तलाश के बाद जब खबर मिली तो दोनों भाइयों के शव पूरी तरह से गल गए थे। दोनों सगे भाइयों का शव मिलने से परिजनों और घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है। घर में कोहराम मचा हुआ है, इस दुखद घटना से सभी स्तब्ध है।

दरअसल 26 जून को दोनों भाई फार्मेसी की परीक्षा देने के लिए घर से निकले थे।परीक्षा देकर वापस लौटते हुए उनकी बाइक हादसे का शिकार हो गई।

जानकारी के अनुसार रूद्रपुर के ट्रांजिट कैंप स्थित राजा कालोनी से दो भाई हल्द्वानी खालसा इंटर कालेज में फार्मेसी की परीक्षा देने आए थे।रास्ते में बाइक के अनियंत्रित होने से बाइक खाई में गिर गई जिससे दोनों भाइयों की मृत्यु हो गई थी।

आज जब आपदा प्रबंधन नैनीताल द्वारा SDRF टीम को सूचना दी कि गेठिया नामक स्थान पर खाई में एक शव दिखाई दे रहा है।सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट नैनीताल से रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचने के बाद गहरी खाई में उतरकर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।सर्चिंग के दौरान घटनास्थल पर 02 शव व एक बाइक दिखाई दी गई।जिससे पता चला कि पूर्व में कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुई है।एसडीआरएफ टीम द्वारा दोनो युवकों के शवों को बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

मृतकों के नाम-

01. राजकुमार पुत्र उन्नति देव प्रसाद उम्र 23 वर्ष निवासी ट्रांजिट कैंप रूद्रपुर।
02. रामलखन पुत्र उन्नति देव प्रसाद उम्र 19 वर्ष निवासी ट्रांजिट कैंप रूद्रपुर।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close