Breaking News

*बड़ी खबर उत्तराखंड से -इस मेयर को छ: साल के लिए बीजेपी ने पार्टी से किया निष्कासित*

देवभूमि जे के न्यूज 01/07/2022-
देहरादून- भाजपा ने एक बार फिर बड़ा एक्शन लिया है। रुड़की मेयर गौरव गोयल को भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने यह जानकारी दी है।

आपको बता दें कि भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार द्वारा जारी निष्कासन पत्र के अनुसार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देशानुसार गौरव गोयल मेयर रुड़की को पार्टी की गतिविधियों एवं रीति नीति के इतर कार्य किए जाने के आरोप में 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है, पार्टी से निष्कासित किए जाने का कारण नगर निगम रुड़की में भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के मध्य विवाद, संपत्ति नवीनीकरण में मांगी गई 25 लाख की रिश्वत प्रकरण एवं पुलिस जांच विचाराधीन, विधायकों द्वारा घोषित कराई गई मुख्यमंत्री घोषणा में बाधा डालना, निर्धारित समय दो माह में रुड़की नगर निगम की बैठक आहूत न करना, रुड़की शहर का विकास बाधित करना व भाजपा के शीर्ष नेतृत्व तथा संगठन के बयान भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए मनगढ़ंत आरोप लगाए जाना बताया गया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close