भेंटवार्ता

*उत्तराखंड राज्य सभा सांसद नरेश बंसल ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से भेंट की व विभिन्न विषयों पर सकारात्मक चर्चा की*

*प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में व योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व में हो रहा उत्तरप्रदेश का विकास-नरेश बंसल*

देवभूमि जे के न्यूज 30/06/2022-

राज्य सभा सांसद नरेश बंसल जी उत्तर प्रदेश के लखनऊ पहुंचे ।लखनऊ मे भाजपा मुख्यालय पर उत्तरप्रदेश की लोकसभा प्रवास योजना बैठक केंद्रीय प्रभारी के नाते ली ।बैठक मे उत्तरप्रदेश भाजपा के महामंत्री संगठन सुनील बंसल व लोकसभा व विधानसभा के प्रभारी व संयोजक उपस्थित रहे ।

इसके बाद सांसद राज्य सभा नरेश बंसल ने उत्तरप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से शिष्टाचार भेंट की व विभिन्न विषयों पर सकारात्मक चर्चा की ।सासंद बंसल ने योगी को अंगवस्त्र भेंट किया ।

सांसद नरेश बंसल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को रामपुर व आजमगढ़ लोकसभा उपचुनावों में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में व योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व में मिलीं जीत पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

सासंद बंसल ने योगी आदित्य नाथ को चार धाम यात्रा पर आने का निमंत्रण दिया ।

सासंद बंसल ने कहा कि योगी के रुप में उत्तरप्रदेश को एक कुशल प्रशासक,युवा,ऊर्जावान मुख्यमंत्री मिला है ।योगी आदित्य नाथ ने उत्तरप्रदेश को दुबारा प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में विकास की राह पर लाने का काम किया है ।यहां सुरक्षा वयवस्था चाक चौबंद हुई है तथा उत्तर प्रदेश अब विकास मुखी प्रदेश बन गया है ।पिछली सरकारो ने केवल उत्तर प्रदेश को लुटने का काम किया जिससे वह विकास मे पिछड गया ।अब डबल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश मे विकास की नई गाथा लिख रही है।यही कारण है कि प्रदेश की जनता ने फिर से योगी आदित्य नाथ को सेवा का मौका दिया है।
सासंद ने उदयपुर की घटना की घौर निन्दा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश मे भी पहले ऐसा देखने को मिलता था परन्तु जब से बुलडोजर चलने लगा है ऐसी घटना पर लगाम लगी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close