सम्मान

*हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कैबिनेट मंत्री व क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को किया सम्मानित*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 30 जून2022

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कैबिनेट मंत्री व क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को सम्मानित किया। उन्होंने उत्तराखंड में कोई अतिरिक्त कर न लगाने पर डॉ अग्रवाल की प्रसंशा भी की।

चंडीगढ़ में सीएम आवास में आयोजित कार्यक्रम में वर्ष 2022-23 का बजट पेश करने पर हरियाणा सीएम ने मंत्री डॉ अग्रवाल की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि बजट जनहितकारी हैं, इसे सभी वर्ग को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसका लाभ उत्तराखंड की जनता को सीधा मिलेगा।

हरियाणा सीएम खट्टर ने कहा कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण हमारा ध्येय था, ध्येय है और सदैव रहेगा, की भावना को ध्यान में रखते हुए बजट बनाया गया। इसमें उत्तराखंड की जनता पर किसी भी प्रकार का अतिरिक्त कर न लगाना भी सराहनीय है।

इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने कहा कि बजट को सुदृढ़ वित्तीय अनुशासन और राजकोषीय प्रबंधन को पहली प्राथमिकता का आधार बनाया गया है। कहा कि बजट में ग्रासरूट लेवल पर कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के प्रति बद्धता व्यक्त की है। किसान हमारा अन्नदाता है और अन्नदाता सुखी भव का भाव हमने बजट में दिया है।

डॉ अग्रवाल ने बताया कि यत्र नार्यस्तु पूज्यंते रमन्ते तत्र देवता, सर्वे भवन्तु सुखिनः के लक्ष्य की ओर बढ़ते हुए सामाजिक न्याय के लिये सबका साथ सबका विकास किया गया है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि बजट को नए विचारों का, नए संकल्पों का, सुराज के सपनों को पूरा करने का, विकास का और सेवा सुशासन, और गरीब कल्याण का जीवंत दस्तावेज के रुप में बनाया गया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close