ऋषिकेश

*ऋषिकेश- देवभूमि वरिष्ठ जन कल्याण समिति के सदस्यों ने सरकार के 100दिन पूरे होने पर किया धार्मिक आयोजन*

देवभूमि जे के न्यूज,30/06/2022-
देव भूमि वरिष्ठ जन कल्याण समिति के सदस्यों ने सरकार के 100दिन पूरे होने पर एवम् चार धाम यात्रा पर आ रहे यात्रियों की सफल यात्रा के लिए सुन्दर काण्ड पाठ का आयोजन किया ।
इस अवसर पर सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल को सम्मानित भी किया गया।
देव भूमि वरिष्ठ जन कल्याण समिति की ओर से काली कमली सत्संग भवन में भव्य श्री सुन्दर काण्ड पाठ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के वित्त मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल उपस्थित रहे। समिति के अध्यक्ष एस पी अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि माननीय कैबिनेट मंत्री को प्रदेश की अहम जिम्मेदारी मिलने पर एवम् सरकार के 100दिन पूरे होने पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इसी के साथ देश के कोने कोने से चार धाम यात्रा पर यात्री आ रहे है। उनकी सफल यात्रा एवम् कुशल क्षेम के लिए भी मां गंगा से प्रार्थना की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने इस तरह के कार्यक्रम की प्रशंसा की और सभी को शुभकमनाएं दी और कहा कि भविष्य में इस यात्रा को और भी भव्य रूप दिया जाएगा। समिति ने वित्त एवं शहरी विकास मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल को सम्मानित भी किया। और उनके द्वारा लोकलुभावन बजट प्रेषित करने पर वित्त मंत्री को बधाई दी।

कार्यक्रम में जगन्नाथ आश्रम के परम अधक्ष महंत लोकेश दास जी महराज एवम् सीमा डेन्टल हॉस्पिटल के डायरेक्टर डाक्टर हिमांशु एरन विशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर समिति के संस्थापक हरीश ढींगरा, नरेश गर्ग, दिनेश मुद्गल, कमल सिंह राणा, हरीश आनंद, नरेंद्र दिक्षित, दिनेश विश्नोई, ओ पी मुल्तानी, चन्द्र पाल, हरीश तोमर, अजीत शर्मा, गणेशी लाल, के बी सेठी, साधना गुप्ता, डाक्टर, विजय गुप्ता, बाबू राम अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close