Breaking News

*उत्तराखंड-रुद्रप्रयाग में वाहन के ऊपर वोल्डर गिरने से एक की मौके पर मौत- तीन गंभीर रूप से घायल*

रुद्रप्रयाग- उत्तराखंड में अभी-अभी बड़े हादसे की खबर आ रही है। केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहाड़ से पत्थर मौत बनकर बरसे है। बताया जा रहा है कि मुनकटिया में अचानक ऊपर पहाड़ी से मलबा आने के कारण एक वाहन मलबे में दब गया है । हादसे में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबकि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुनकटिया के पास हुआ है। यहां अचानक ऊपर पहाड़ी से मलबा आने के कारण एक वाहन मलबे में दब गया है । हादसे में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबकि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही राहत व बचाव कार्य के लिए पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके के लिए रवाना हुई। घायलों की खोज बचाव कार्य एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य गुप्तकाशी भेजा गया।

गौरतलब है कि पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बारिश की वजह से जगह-जगह भूस्खलन हो रहा है। पहाड़ी से भारी भरकम बोल्डर व मलबा आने से मार्ग बंद हो गया। इसी वजह से सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि लोक निर्माण विभाग मार्ग को खोलने की कोशिश कर रहा है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close