Breaking NewsUNCATEGORIZEDदुःखद समाचारदुर्घटना

*दुःखद-हरिद्वार गंगा स्नान कर लौट रहे तीर्थ यात्रियों का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त 10 लोगों की मौके पर मौत*

डेस्क- उत्तर प्रदेश से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आई है. जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 7 लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी के गोला के रहने वाला यह परिवार बेटी की शादी के बाद हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहा था. इस घटना पर राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है. साथ ही प्रसाशन को घायलों के उचित इलाज के निर्देश दिए है.
जानकारी के मुताबिक, घायल परिवार लखीमपुर खीरी के गोला का रहने वाला है. बेटी की शादी के बाद परिवार गंगा स्नान कर घर वापस आ रहा था. इसी दौरान उनकी डीसीएम अचानक बेकाबू होकर पलट गई. गाड़ी में 15 लोग सवार थे. हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इसके अलावा 7 लोग घायल बताये जा रहे हैं.

साभार- गूगल!

बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आई और डीसीएम बेकाबू होकर पटल गई. यह हादसा सुबह करीब 4 बजे के आसपास हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दर्घटना के बाद जिला अधिकारी ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं.
वहीं, दुर्घटना की सुचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है. सीएमओ ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि “सीएम योगी ने जनपद पीलीभीत में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close