Breaking Newsदुखद खबर

*बिग ब्रेकिंग न्यूज-उत्तराखंड-फिताड़ी गांव में मिट्टी निकालते समय पांच महिलाएं मलबे में दबी-एक की मौत*

देवभूमि जे के न्यूज 22/06/2022-

उत्तरकाशी – उत्‍तराखंड के उत्‍तरकाशी जिले के मोरी तहसील के फिताडी गांव मिट्टी निकालते समय पांच महिलाएं मलबे में दब गईं। इसमें एक महिला की मौत हो गई है।

ग्रामीणों ने पांचों महिलाओं सुरी (30) पत्नी विद्वान सिंह, कस्तूरी (33) पत्नी ज्ञान सिंह, सुशीला (35) पत्नी रणवीर सिंह, विपिना (26) पत्नी रामलाल और राजेंद्री (45) पत्नी बहादुर सिंह को मबले से निकाल लिया है।

इनमें से गंभीर रुप से घायल सुरी (30) पत्नी विद्वान सिंह की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोरी लाते समय मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस, पुलिस टीम, एसडीआरएफ टीम और राजस्व उपनिरीक्षक घटनास्थल के लिए रवाना हुए।

तीन घायलों को एयर एंबुलेंस से एम्स भेजने की तैयारी-

जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह 7:30 बजे हुई। एक घायल विपीना देवी की हालत गंभीर बताई जा रही है। मोरी अस्पताल में भर्ती तीन घायलों को एयरलिफ्ट कर देहरादून भेजनी की तैयारी की जा रही है। जिला प्रशासन इसके लिए शासन स्तर पर बात कर रहा है।

मोरी अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डाक्‍टर नरेश ने बताया कि चार घायलों में से तीन घायलों की स्थिति गंभीर है। जिन्हें हैं एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया जा रहा है। तीनों घायलों को एम्स ऋषिकेश पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन हेलीकाप्टर की व्यवस्था कर रहा है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close