UNCATEGORIZED

*पत्नी से मिलने जाना था ससुराल- कोई गाड़ी नहीं मिलने पर कोतवाल की गाड़ी लेकर हुआ फरार*

बस्ती- उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे शराबी ने पुल‍िस की जीप चुराने की हिम्‍मत कर दी. जिसकी चर्चा पूरे इलाके में बनी हुई है. असल, पत्नी से मिलने ससुराल जा रहे इस युवक को जब टैक्सी नहीं मिली तो वह सड़क किनारे खड़ी कोतवाल की सरकारी गाड़ी को ही लेकर वह भागने लगा. कुछ दूर जाने पर सरकारी गाड़ी अनियंत्रित होकर लड़ गई और पुलिस ने उसे पकड़ लिया. सोनूपार में मंत्री बेबी रानी मौर्य के कार्यक्रम के प्रोटोकॉल में कोतवाल गए थे.

ज्ञात हो कि छपिया लुटावन गांव के हरेंद्र को पत्नी से मिलने के लिए ससुराल जाना था. उसे कोई टैक्सी मिल नहीं रही थी. सोनूपार चौराहे पर उसने पुलिस की गाड़ी खड़ी देखी, गाड़ी में चाभी लगी हुई थी. उसने बिना कुछ सोचे-समझे गाड़ी स्टार्ट की और लेकर भागने लगा. कुछ दूर जाकर गाड़ी एक लकड़ी के ढेर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close