Breaking News

*बिग ब्रेकिंग न्यूज़- उत्तराखंड के इस आईएएस अधिकारी के घर विजलेंस विभाग के छापे से हड़कंप*

देहरादून- उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। उत्तराखंड की विजिलेंस टीम ने आईएएस रामविलास यादव के देहरादून से लेकर लखनऊ तक के ठिकानों पर छापे मारी की है। अन्य जिलों में भी राम विलास के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति के मामले में की जा रही है। विजिलेंस की छापेमारी से हड़कंप मचा हुआ है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आय से अधिक मामले में धीरे आईएएस अधिकारी रामविलास यादव विजिलेंस की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद आज आईएएस विजय यादव के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की खबर है। छापेमारी देहरादून से लेकर लखनऊ तक की जा रही है। देहरादून में डीएसपी अनुषा के नेतृत्व में मामले में कार्रवाई चल रही है। वहीं लखनऊ में यादव के घर एएसपी रेनू लोहनी की टीम पहुंची है। जबकि गोरखपुर में विजिलेंस के डीएसपी अनिल मनराल कार्रवाई कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आईएएस अधिकारी रामविलास के पुरनिया स्थित दिलकश विहार रानी कोठी सीतापुर रोड लखनऊ, गुड़म्बा, कुर्सी रोड स्थित जनता विद्यालय में विजलेंस उत्तराखंड ने छापे मारी की है। छापेमारी की कार्रवाई अभी चल रही है। इसके अलावा प्रदेश के गाजीपुर जिला, गाजियाबाद जिला व उत्तराखंड के ठिकानों पर भी विजलेंस ने छापेमारी की है।

राम विलास के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस है। विजय पूर्व में सचिव लखनऊ विकास प्राधिकरण और एडिशन डायरेक्टर मंडी परिषद रह चुके हैं। रामविलास वर्तमान में ग्राम विकास विभाग उत्तराखंड में सचिव के पद पर कार्यरत हैं। सामाजिक कार्यक्रता हेमंत कुमार मिश्रा की शिकायत पर विजलेंस उत्तराखंड ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close