अजब-गजब!क्राइम

*एक साल बाद पुलिस ने कब्र खोद लाश को लिया कब्जे में-संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी महिला* की मौत।

हरिद्वार- मौत से जुड़े राज जानने को यूपी से कलियर पहुंची पुलिस ने एक साल बाद महिला के शव को कब्र से निकालकर अपने कब्जे में लिया। महिला की मौत के सम्बन्ध मेे उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि महिला ने धर्म परिवर्तन कर शादी की थी।

मामले के अनुसार पिछले साल 2021 मेे महिला अपने पति शरीफ हाशमी के साथ जियारत करने वाराणसी के थाना कैंट से कलियर आई थी। यूपी पुलिस के अनुसार यहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसके बाद उसका पति उसे यही दफनाकर अपने घर लौट गया था। जब महिला के परिजनों को अपनी बेटी की मौत के बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत वाराणसी के थाना कैंट पुलिस मेे की।

मामले में पति के खिलाफ 18 मई को यूपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद यूपी पुलिस ने कलियर पुलिस के साथ मिलकर महिला के शव को कब्र से निकाला है। बताया जा रहा है कि युवती ने धर्म परिवर्तन कर शरीफ हाशमी से शादी की थी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close