Breaking Newsदुःखद समाचार

*दुःखद-ऋषिकेश -एम्स में छठी मंजिल से कूदकर एमबीबीएस के सेकंड ईयर के छात्र ने दी जान*

ऋषिकेश28/05/2022- स्थित एम्स में छठी मंजिल से कूदकर एमबीबीएस के सेकंड ईयर के छात्र ने अपनी जान देकर आत्महत्या कर ली है। मृतक छात्र की पहचान रजत मूंद पुत्र विजय कुमार निवासी श्री गंगानगर राजस्थान के रूप में हुई है। रजत ने मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल पर पहुंचकर अचानक कूद लगा दी। फर्श पर गिरते ही छात्र की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के सभी लोग घटनास्थल की ओर दौड़े।एम्स प्रशासन ने तत्काल रजत को उठाकर इमरजेंसी में पहुंचाया।
डॉक्टरों ने जांच के बाद रजत को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल रजत का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। अभी पुलिस और प्रशासन घटना की जांच में जुट गए हैं कि आखिरकार रजत मूंद ने इस प्रकार का आत्मघाती कदम क्यों उठाया है। बता दे कि वर्ष 2020 में रजत मूंद ने एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए एम्स ऋषिकेश में एडमिशन लिया था। फिलहाल, एम्स एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्रों के साथ ही पूरे स्टाफ में शोक की लहर है। छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उसके परिजनों ने यह दुःखद खबर सुनते ही कोहराम मचा है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close