Breaking Newsऋषिकेश

*दुःखद-ऋषिकेश- दिल्ली के तीन युवक डूबे गंगा में*

देवभूमि जे के न्यूज 24/05/2022-

ऋषिकेश/शिवपुरी- जगह-जगह सूचना लगाने एवं लोगों को पुलिस प्रशासन द्वारा आगाह करने के बाद भी लोग गंगा में प्रतिबंधित घाटों पर नहाने से बाज नहीं आ रहे हैं और अपनी जान जोखिम में डालकर जान गवा रहे हैं। आज भी आइटीबीपी कैंप के समीप गंगा नदी में 02 भाई सहित 03 पर्यटक डूबने की सूचना पर एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि 09 पर्यटको का दल दिल्ली से ऋषिकेश घूमने के लिए आया था। जिसमे से 03 पर्यटक गंगा नदी में नहाने चले गए। अत्याधिक वर्षा होने पर गंगा नदी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण ,उक्त तीनों पर्यटक गंगा नदी में डूब गए।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। सर्चिंग के दौरान एक पर्यटक शुभम पुत्र मोहनलाल उम्र 22 वर्ष निवासी डी-2, 79/80 सेक्टर 11 रोहिणी नई दिल्ली के शव को जल पुलिस द्वारा बरामद किया गया।
शेष 02 लापता पर्यटकों की सर्चिंग एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर की जा रही है।

लापता पर्यटकों का विवरण-
01. कार्तिक पुत्र मोहनलाल उम्र 20 वर्ष निवासी सेक्टर 11 रोहिणी नई दिल्ली-85।
02. दीपांशु पुत्र अजय सिंह उम्र 20 वर्ष निवासी गली नंबर चार हरकुल विहार नजफगढ़ दिल्ली।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close