Breaking Newsदुःखद समाचार

*ब्रेकिंग न्यूज़- दुखद- ऋषिकेश- 24 वर्षीय लड़की ने पंखे से लटककर लगाई फांसी*

-देवभूमि जे के न्यूज 23/05/2022-

ऋषिकेश /अमित ग्राम गुमानीवाला गली नंबर 3 में मधु मौर्य उम्र 24 वर्ष पुत्री धर्म राज मौर्य द्वारा पंखे से लटक कर फांसी लगाने की घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि आज सुबह अमित ग्राम गली नंबर 3 में धर्मराज मौर्य का मकान है दोनों पति-पत्नी शादी में किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे और घर पर उनकी बड़ी बहन आई थी।
मधु मौर्य चार बहनों में सबसे छोटी है और वह लालतप्पड़ स्थित एक आयुर्वेदिक कंपनी में काम करती है। रात्रि में दोनों बहने अलग-अलग कमरे में सोई हुई थी। सुबह 7:00 बजे बड़ी बहन ने छोटी बहन का दरवाजा खटखटाया तो कोई हलचल नहीं होने पर उन्होंने कमरे के पिछले खिड़की में जाकर देखा तो कुछ दिखाई नहीं पड़ा। शंका होने पर शोर मचाया आस-पड़ोस के लोगों ने आकर जब दरवाजे की कुंडी तोड़ा तो मधु मौर्य पंखे से लटकी मिली।
इस आशय की सूचना क्षेत्रीय पार्षद विपिन पंत को दिया गया। पार्षद द्वारा श्यामपुर पुलिस चौकी इस आशय की सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंखे से लटके शव को नीचे उतारा। वहां पर एक सुसाइड नोट भी मिला जिसने मृतका के द्वारा लिखा गया था कि “मैंने जीवन में बहुत कुछ कर लिया सब को जीने का अधिकार है, और सभी अपने अपने हिसाब से जिए मैं बहुत थक चुकी हूं”. पुलिस द्वारा पंचनामा भरकर ऋषिकेश एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close