ऋषिकेश

*कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने भाजपा के तीनों मंडल के पदाधिकारियों के साथ की मुलाकात*

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश 14 मई-

आज कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने भाजपा के तीनों मंडल के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात की। विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाने पर सभी का स्वागत किया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्री दिनेश सती को अग्रवाल ने उत्तरीय पहनाकर जन्मदिन की बधाई भी दी। 

शनिवार को बैराज रोड स्थित कैम्प कार्यालय में हुई मुलाकात में अग्रवाल ने चौथी बार प्रचंड जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने कहा आप जैसे कार्यकर्ताओं का साथ हर किसी को नहीं मिलता। कहा कि वह स्वयं को सौभाग्यशाली मानते है कि उनके पास देवतुल्य कार्यकर्ता है। जो हर परिस्थितियों में मेरी ढाल बनकर काम करते है। 

अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश के विकास के लिए बहुत कार्य किये है, अब ऋषिकेश को आदर्श विधानसभा बनाने की दिशा में काम किया जाएगा। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी सबका साथ, सबका विकास को लेकर कार्य करते है, उनके ही कदमों पर हमारे सीएम पुष्कर धामी भी कार्य कर रहे है। 

उन्होंने मौके पर ऋषिकेश की जनता का भी आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष दिनेश सती को अग्रवाल ने उत्तरीय पहनाकर जन्मदिन की बधाई भी दी।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश दिनेश सती, वीरभद्र अरविंद चौधरी, श्यामपुर गणेश रावत, मंडल महामंत्री सुमित पंवार, सुंदरी कंडवाल, भूपेंद्र रावत, राजेश जुगलान, सतपाल सैनी, मानवेन्द्र कण्डारी, सोबन कैंतुरा, सुरेंद्र उनियाल, राम बहादुर क्षेत्री, सागर गिरी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close