Breaking Newsअपराध

*ब्रेकिंग न्यूज -ऋषिकेश -दो कैंपो में हुई लड़ाई -एक कैंप कर्मचारी की मौत*

प्रतीकात्मक तस्वीर।

ऋषिकेश 14 मई- गर्मी के मौसम में कैंप और राफ्टिंग के लिए आने वाले बाहरी टूरिस्ट से ऋषिकेश क्षेत्र के आसपास सभी कैंप और राफ्टिंग इस समय पूरी तरह गुलजार हैं। भारी तादाद में आने वाले टूरिस्ट के कारण कई बार विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है । ऐसे ही वाक्य में दो कैंप संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के तीन लोगों ने कैंप कर्मचारी की हत्या कर दी। धारदार हथियार से शिवालिक कैंप के कर्मचारी यशपाल (22 वर्ष) निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी।
थाना लक्ष्मण झूला के अंतर्गत गडडूगाड में स्थित दो कैंप संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े में एक पक्ष के तीन लोगों ने कैंप कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

गट्टूगाड़ यमकेश्वर प्रखंड जिला पौड़ी गढ़वाल स्थित शिवालिक कैंप में बीती मध्यरात्रि करीब 12-30 बजे यह घटना हुई। लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह कुवंर ने बताया कि गट्टूगाड़ में गब्बर सिंह का शिवालिक नाम से कैंप है। शिवालिक कैंप संचालक का बगल में ही स्थित एकलव्य कैंप संचालक के बीच विवाद हो गया।
आरोप है कि एकलव्य कैंप के लोग शिवालिक कैंप में आ गए थे। जिसको लेकर कैंप कर्मचारी ने आपत्ति जताई। इस बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। एकलव्य कैंप के कर्मचारियों ने धारदार हथियार से शिवालिक कैंप के कर्मचारी यशपाल (22 वर्ष) निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close