Breaking News

*राजस्थान से ऋषिकेश घूमने आया 27साल का युवा गंगा में बने टापू पर फंसा – पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाया*

गगा नदी के टापू पर फंसे राजस्थान के व्यक्ति के लिए देवदूत बनी टिहरी पुलिस त्वरित कार्यवाही कर बचाई व्यक्ति की जान परिजनों नें टिहरी पुलिस का आभार जताते हुए व्यक्त किया धन्यवाद।

देवभूमि जे के न्यूज़- 13/5/22 प्रातः 06 बजे थाना मुनिकिरेती द्वारा जल पुलिस को सूचना दी गई कि एक व्यक्ति गंगा नदी के किनारे दयानन्द आश्रम के पार पौड़ी जनपद की तरफ वीटल आश्रम के पास गंगा नदी के किनारे टापू में फंसा हुआ है, इस सूचना पर तत्काल जल पुलिस मुनिकीरेती टीम के द्वारा राफ्ट की सहायता से रेस्क्यू किया गया, उक्त व्यक्ति द्वारा बताया गया कि वह दिनांक 12/5/22 को राजस्थान से ऋषिकेश घूमने आया था घूमते हुए वीटल आश्रम के पास नदी किनारे बने बीच पर बैठा था,उसी दौरान तेज आन्धी तूफान आने के कारण गंगा नदी के तेज बहाव में फंस गया , वह गंगा में बहते-बहते किसी प्रकार नदी के किनारे पड़े पेड़ की सहायता से एक टापू तक पहुंच गया व रात भर टापू पर बैठा रहा सुबह आस्था पथ पर घूमने वाले व्यक्तियों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर जल पुलिस टीम के द्वारा राफ्ट की सहायता से उसे रेस्क्यू कर बचाया गया, रेस्क्यू किए गए व्यक्ति के द्वारा पुलिस का धन्यवाद किया गया!

*रेस्क्यू किए गए व्यक्ति का नाम/पता-
भीम सिंह पुत्र बलवंत सिंह उम्र 27 वर्ष ग्राम आवलोम पोस्ट आफिस आवलोम जनपद जोधपुर राजस्थान मोबाइल फोन 7742441368
*रेस्क्यू टीम के कर्मचारीगणो के नाम-
1 सुभाष ध्यानी
2 विदेश चौहान
3 पुष्कर रावत
4 महेंद्र चौधरी
5 राहुल ( लोकल राफ्टिंग गाइड )

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close